Thursday 15 November 2012

Investors must take advice from stock guru scam

इन्वेस्टर्स स्टॉक गुरु कांड से सबक लें
दोस्तों दिल्ली के कुछ निर्भय, निर्भीक ,निस्वार्थ लोगों के अर्थक प्रयास का नतीजा हे जिन्होंने इस जालसाज़ ,धोखेबाज़ ,फरेबी व्यक्ति और उसकी पत्नी को जेल के अंदर पहुचाने का लिया हुआ संकल्प पूरा किया। इन लोगों ने सही मायने मैं आज उन लुटे हुए लोगों को भी दीपावली मनाने का मौका दिया। तथा साथ मैं इस बंटी और बबली की जोड़ी को भी जेल मैं डालकर ,भविष्य मैं होने वाले इनके नाकाम इरादों पर भी अंकुश लगाया।

दोस्तों यह लोकेश्वर देव भी बहुत झूठ बोलता था वेबसाइट पर तरह तरह के हथकंडे अपनाता था अपने आपको ईमानदार साबित करने के !. कभी इनकम टैक्स का बहाना ,कभी केंडल यात्रा, धमकी देता था कि मेरे पास दो दो पासपोर्ट हे। आप मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे . इसके झूठ मैं लीडर भी साथ देते थे .आज यह निस्वार्थ लोगों के प्रयास का ही नतीजा हे।कि फ्राडी जेल के अन्दर (अपनी जगह ) आ चूका हे।

जब यह अपना गुनाह कबूल करेगा .तो पता चलेगा .की यह सब मनी स्र्कुलेसन था . इसके फ्राड से कुछ लोगों का बहुत फायदा हुआ .लेकिन बहुत लोग इस घिनोने कार्य से बर्बाद हो गए।अपना मूल रकम (पूंजी)भी बर्बाद की और अब उसको पाने के लिए पापड़ और बेलने पड़ेंगे।

सरकार हमें बार बार सावधान करती हे।कि इस तरह की फोरेक्स,मनी स्र्कुलेसन,चिटफंड,सर्वे ,कंपनियो मैं पैस्सा न लगाये .परन्तु हम लोग बैंक ,पोस्ट ऑफिस, बैंक फिक्स्ड डिपाजिट ,के मिलने वाले ब्याज से ज्यादा का लालच कर अपना मूल रकम (पूंजी)भी गवां बैठते हे।और हमारे सिनिअर द्वारा इन पर कार्यवाही न करने पर इन फरौडियो का होसला और बढ जाता हे।यह हर 3.4 महीने बाद नयी कंपनी लाकर अपना धंधा चोखा कर लेते हे।

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home