Friday 27 January 2012

Speak Asia Panelist Matter on Facebook - 28 Jan 2012

 Speak Asia Panelist  Matter on Facebook

सभी  स्पेअक  एशियन  भाई  को  मेरा  नमस्कार .
मैं  आप सबकी  की राय जानना  चाहता हूँ .
अशोक  बहिर्वानी  जी  का  एक  नया  चमचा  का  पता  चला  है  उसका  नाम है  विकास  महाजन  .
जो  लोगो  को  फ़ोन  करके  ये  कह  रहा  है  की  अशोक  बहिर्वानी  और  अमन  आजाद  जो  कर  रहे  हैं  वोह  ठीक  है . जो  भी  रेलेअफ़  मिलेगा  अशोक  बहिर्वानी  के  काम से मिलेगा  सोलोमन  जोमेस  या  पंकज  मिश्र  के  काम  से  नहीं  मिलेगा .
बहिर्वानी  जी  का  वो  चमचा  ये  भी  दावा  करता  हैं  की  उसकी  रोज  सिंगापुर बात  होती  हैं .
मैं  उस  बहिर्वानी  की  चमचे  से  ये  पूचना चाता होऊं   की  तुम्हारे  अशोक  बहिर्वानी  जी  और अमन  अज्जाद  की  के  मुम्बे  हाई कोर्ट से  हम  पनेलिस्ट  या  सोल  को  क्या  रेलिएफ  मिलेगा .बता दो .

जब  सोलोमोन  जोमेस  और  पंकज  मिश्र  कोई  काम  ही  नहीं  करते  है  तो  मुंबई  की  सभी  केस  .सोलोमन  जमेस  और  पंकज  मिश्र  के  केस  जो  वृत  ३८३  सुप्रेमे कोर्ट में  है  उसपे  देपेंद  क्यों  हो  गया  हैं .

अगर  हिमत  हैं  तो  आमने  सामने  आके  बात  करो  , पीठ  पीछे  नहीं  .

अशोक  बहिर्वानी  जी  जो  काम  कर  रहे  है  वो  हमें  मालूम  है . पुच  लेना  उनसे  डेल्ही  में  आये  थे  तो  meet में  मेरे  सामने  कुछ  कहे  थे  . उसे बात  को  यही  फसबूक  पे  एक  दिन  ऑनलाइन  मिल  गए  थे  तो  पूछ  दिया  जो मेरे  सवाल  का  जबाब  देने  में  उनकी घिघी      बांध गई  थी  . अगर  वो  सही  काम  किये  होते  तो  सीना  थोक  के  मेरे  सवाल  का  जवाब  देदिए  होते  उनकी घिघी  नहीं बांध गई होती .
दूसरी  अभी  जो  पोया  का  आप  के  अशोक  बहिर्वानी  जी  जो  आया  गेम  हम  सब  पनेलिस्तो  के  साथ  खेले  है  .जब  उनके  एस  गेम  के  बिरुद्ध  में  मेरा  पोस्ट  फसबूक  पे  गया  और  वो  देखे  तो  उनका  चारो तरफ  फ़ोन  जाने  लगा  की  एस  पोस्ट  को  जल्द  से  जल्द  डिलीट  कराओ  .

मेरे  पास  भी  फ़ोन  आया  था  मेरे  कई  खसम खास  लोगो  का  बत  जम   मैं  पोस्ट  का  मत्तेर  रीड  कर  के  बाते  अतो  वो  लोगे  चुप  हो  गए  . केवल  पॉवर  ग्रुप  में  अशोक  बहिर्वानी  जी  के  कहने  पे  एस  आदमीं  महाशय  जी  ने  मेरे  पोस्ट  और राजेंद्र  सर  का  पोस्ट  एक  साथ  डिलीट कर  दिया .

चमचा  जी  आप  पूचना  अशोक  बहिर्वानी  जी  से  अगर  वो  पोया  सही  था  तो  उनको  हमारे  या  राजेंद्र  सर  के  पोस्ट  से  दर  क्यों  लगाने  लगा  . पोस्ट  डिलीट  करना  क्यों  इतना  जरुरी  हो  गया  जबकि  उस  पोस्ट  में  अशोक  सर  का  नाम भी  नहीं  था .

राजेंद्र  सर  को  पोस्ट  डिलीट  करने  के  लिए  धमकी  भरा  फ़ोन  भी  आया  था  क्यों  जबाब  हैं  आप  के  पास  या  अशोक  सर  के  पास .

तो  चमचागिरी  करना  छोड़  सचाई  का  सामना  करना  सीखिए  .जो  भी  कहना  हो  सामने  से  कहिये  या  करिए  चोर  के  जैस  पीछे  से  चुपके  चुपके  नहीं ..
मुझे  अशोक  सर  अमन  भाई  या  विकाश  भाई  आप  सबसे  कोई  पर्सनल दुसमनी  नहीं  है  सिर्फ  आप  लोगो  के  जो  आज  कल  का  हरकते है  उससे  दुश्मनी हैं

अगर  आप  लोगो  का  कम  हम  पेनेलिस्तो  के  फ़ायदा  के  लिए  होगा  तो  उसका  स्वागत  हैं  और  अगर  पनेलिस्तो  के  नुकशान  पहुचने  के  लिए  होगा  तो  उसका  पूरी  जोर  सोरे  से  बगावत  होगा .

जय  स्पेअकसिया
यह मेटर Deva Singh के facebook अकाउंट से लिया गया.
http://www.facebook.com/people/Deva-Singh/100002621471385

Deva Singh
Deva Singh 22 Jan 2012 at 3:13pm
Deva Singh 23 Jan 2012 at 11-57am


More News of 28 Jan 2012


Facebook Fake Ids making confusions in Speak Asia Panelists

Speak Asia Panelist Sharma Madan Lal Message


Our Advertisers ( This
Area You can Advertise Also )


Paid Surveys



Fraud Companies


Ram
Survey Fraud


Delhi Detectives


web designer in delhi


medical transcription from home

Wedding Planner


Water Level Controller

Delhi Stationery Suppliers

Office
Stationery


HP Cartridges Delhi

Delhi
Astrologers

Seo Company
India

Stationery
Shops

Stationery
Suppliers in Gurgaon

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home